संघर्ष की कहानी ऐसी कि वो आज स्टार बन गयी।






एक लड़की जिसके पिता का देहांत उसके महज 12 साल के होने पर  हो जाता है फिर उसके बाद शुरू होती है उसके संघर्ष की कहानी और उसका संघर्ष भी ऐसा जहाँ आज लोग पहुँचना चाहते है। 

हरियाणा में अपने डांस की वजह से लोकप्रिय हुई सपना बिग बॉस के घर में है। वो जल्‍द ही बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली है। सपना को  फिल्म जर्नी ऑफ भांगावेर में एक गाना लव बाइट के लिए साइन किया गया है। गाने को टी-सीरीज जैसे बड़े बैनर में रिलीज किया है। हालांकि गाने का अभी टीजर ही रिलीज किया गया है। जिसमें सपना के शानदार ठुमके को पसंद किया जा रहा है।



बिग बॉस के घर में अभी तक खामोशी के साथ खेलने वाली और हमेशा हाथ चलाने की बात करने वाली हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी को मजबूत दावेदार माना जा रहा है। लोगों का मानना है कि अगर सपना इसी तरह खेलती रहीं तो मनवीर गुर्जर की तरह बिग बॉस सीजन-11 जीत सकती हैं।

12 की उम्र में अपने पिता को खो दिया था सपना ने।

12 साल की उम्र में पिता को खोने वाली सपना चौधरी ने ही अपने संघर्ष के दम पर अपने परिवार को पाला। हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को उसके पहले गाने ने ही सुपरस्टार बना दिया था। गाने के बोल थे 'सॉलिड बॉडी'। एक गाने की बदौलत सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में भी फेमस हो गई और अब फिल्म जर्नी ऑफ भांगावेर का गाना लव बाइट से और फेमस हो जाएंगीं।

Maya Mishra

Comments