कौन हैं प्रिया राज और उसने बलात्कारी जानवर बृजेश ठाकुर के मुंह कालिख क्यों पोता !

By -प्रद्युमन यादव




बलात्कारी जानवर बृजेश ठाकुर के मुंह पर हालि में प्रिया राज यादव और शीतल गुप्ता ने कड़ी सुरक्षा के बीच कालिख पोत पोता था। 

पुलिस जब प्रिया को पकड़ने के लिए दौड़ी तो वह फिल्मी स्टाइल में तेज़ी से एक व्यक्ति की पीठ पर चढ़कर ऊंची दीवार को पार कर गयी और पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए वहां से चली गयीं। पुलिस वहीं दीवार के पास खड़ी होकर ठगा सा महसूस करती रही।

बिहार में प्रिया राज के इस साहसी काम  की चर्चा बहुत जोर शोर से हो रही है।

प्रिया राज को बिहार में सुतली बम के नाम से जाना जाता है। वह पप्पू यादव के दल से जुड़ी हैं और उनकी पार्टी के स्टूडेंट विंग की जनरल सेक्रेटरी हैं। प्रिया राज अपनी  तेज तर्रार और साहसी छवि के चलते स्थानीय लोगों में खासी चर्चित हैं।

इस घटना से पूर्व मुजफ्फरपुर में हुई घटना के विरुद्ध जब पप्पू यादव राजभवन पर मार्च निकाल रहे थे तो उसमें प्रिया सबसे आगे थीं। इस मार्च में वह पुलिस से भिड़ गयी थी और हाथापाई में उनके कपड़े फट गए थे। प्रिया की इस हालत को देखकर पप्पू यादव रोने लगे थे।

तबसे प्रिया ने तय किया था कि वह नीतीश कुमार की पुलिस और उसकी सुरक्षा में हँसने वाले बलात्कारी बृजेश ठाकुर को सबक सीखा कर रहेंगी।

आज उन्होंने पुलिस की कड़ी सुरक्षा को भेद कर , बलात्कारी बृजेश ठाकुर के मुंह पर कालिख पोत कर और पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए निकलने के बाद यह साबित कर दिया कि उन्होंने दोनों को सबक सीखा दिया है।









Comments