मैं मंत्री हूं, मुझे पेट्रोल - डीजल की बढ़ती कीमतों से फर्क नहीं पड़ता।





रामदास अठावले
फ़ोटो - न्यूज़ x

पेट्रोल का भाव बढ़े चाहे घटे मुझसे इससे फर्क नहीं पड़ता। मंत्री होने के नाते अगर मेरी कुर्सी जायेगी तो इसका मुझे फर्क पड़ेगा।

देेश के केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने अपने एक विवादित बयान में कहा कि," पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ती कीमतों से उन्हें कोई परेशानी नहीं हैं, क्योंकि वह एक मंत्री हैं।"

पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ती कीमतों से उन्हें कोई परेशानी नहीं हैं, क्योंकि वह एक मंत्री हैं।"

अठावले एक समीक्षा बैठक में भाग लेने गए थे, जहाँ मीडिया ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से देश की जनता को होने वाली परेशानी के बारे में पूछा तो उन्होंने इस बात को हल्के में लेते हुए  कहा, ‘मैं पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से परेशान नहीं हूं। चूंकि मैं मंत्री हूं… मेरा मंत्री पद जाएगा तो मैं परेशान हो जाऊंगा. लेकिन जनता परेशान है. इसे समझ सकते हैं और कीमतें कम करने का दायित्व सरकार का है।'

इसके अलावा उन्होंने कहा कि केंद्र पेट्रोल और डीजल की बढ़ती दामों पर लगाम लगाने की कोशिश मार रही है पर राज्यों को भी इसके लिए कोशिश करनी चाहिए क्योंकि इसमें राज्य सरकार के भी कर होते है और केंद्र के भी।

बैरहाल अठावले के इस बयान ने आम जनता को हैरान कर दिया है। वहीं सोशल मीडिया पर अठावले के इस बयान को लेकर उनकी खिंचाई की जा रही है।




Comments