छठ पूजा : सिगरेट पीने से रोका तो महिला की जान ले ली

By - हिंदी डाकिया

www.hindidakiya.com

एक महिला अपने परिवार के साथ ट्रेन में सफर कर रही थी। महिला जिस कंपार्टमेंट में थी उसी कंपार्टमेंट में एक युवक था जो सिगरेट पी रहा था। महिला ने उस युवक को ट्रेन में सिगरेट पीने से मना किया तो युवक गुस्से से आग बबूला हो गया और वो महिला के साथ मारपीट करने लगा। युवक का गुस्सा इतना तेज था कि उसने महिला की जान ही ले ली।

दैनिक हिंदुस्तान अपने खबर में लिखता है महिला अमृतसर से टाटानगर जानेवाली जालियांवाला बाग एक्सप्रेस से अपने गांव जा रही थी। महिला का नाम चिंता देवी है। महिला के साथ उसका परिवार भी सफर कर रहा था। महिला मूलरूप से बिहार के रोहतास की थी। वो पंजाब में परिवार समेत एक फैक्ट्री में काम करती थी। महिला छठ पूजा के अवसर पर अपने गांव जा रही थी।


महिला जिस कोच में बैठी थी उसी कोच में एक युवक भी था जो सिगरेट पी रहा था। चिंता देवी ने उस युवक को ट्रेन में सिगरेट पीने से मना किया तो उसने महिला से मारपीट करना शुरू कर दिया। परिजनों का आरोप है कि महिला के नीचे गिरते है आरोपी ने शख्स ने महिला के गर्दन पर पैर रख दिया।

बरेली के पास हुई इस वारदात के बाद जनरल कोच में अफरातफरी मच गई। सूचना मिलने पर जीआरपी ने शाहजहांपुर में ट्रेन को रुकवाकर महिला को अस्पताल भेजा, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जीआरपी ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।




Comments