इस विदेशी ने यूपी पुलिस को परेशान किया




एक विदेशी आदमी ने यूपी पुलिस को छकाया। वीडियो में आदमी अकेला दिख रहा है और उसके सामने वर्दी में करीब 15 पुलिस वाले हैं। लेकिन फिर भी वह अकेले ही पुलिस से भिड़े जा रहा है वह बार-बार पुलिस से अपने चाकू की मांग कर रहा है। और अंग्रेजी में भद्दी भद्दी गालियां दे रहा है,इसकी गालियां सुनने के बाद आप भी सोच रहे होंगे कि यह आदमी कौन है यह कोई गुंडा या डाकू का कोई नहीं।

वीडियो में दिख रहा आदमी अकेला है। अपने मुंह से कह रहा है कि मुझे शूट कर दो,शूट कर दो मुझे किसी का डर नहीं और वहीं पुलिस अपने कदम पीछे करते जा रही है। पुलिस वीडियो में उससे शांत रहने के लिए कहती है 'कूल डाउन' 'कूल डाउन' लेकिन फिर भी वह विदेशी नागरिक पुलिस पर भड़कता जा रहा था।  इसके बाद यह ड्रामा सड़क पर भी चलता रहा लोग देखते रहे लेकिन फिर पुलिस किसी तरह उस पर काबू पा गई और उसे जीप में बैठा कर थाने ले गई। वीडियो वृंदावन के श्री कृष्णा सोसाइटी से आई है पुलिस को धमकाने वाले इस विदेशी का नाम है माइक जेम्स।


माइक जेम्स अमेरिकी मूल का नागरिक है। डेढ़ साल पहले इसकी मुलाकात फेसबुक के जरिए दिल्ली में रहने वाली एक लड़की से हुई थी माइक जेम्स की दोस्ती फेसबुक के जरिए लड़की से हुई और फिर उनकी यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल वह दोनों पिछले काफी समय से संबंध में थे माइक जेम्स अक्सर दिल्ली आता और महिला से संबंध बनाता और चला था। माइक गेम्स काफी लंबे समय से महिला से शादी करने का वादा करता और उसे तोड़ देता लेकिन इस बार जब महिला ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो वह हमलावर हो गया। किसी तरह महिला ने पुलिस से कांटेक्ट किया और उन्हें इस बारे में बताया इसके बाद पुलिस माइक जेम्स को गिरफ्तार करने पहुंच गई।

महिला ने धोखाधड़ी का मामला बताया महिला ने बताया कि उसके साथ यह धोखाधड़ी का मामला है उसके साथ एक विदेशी  ने दोस्ती की और रिलेशनशिप बनाया। एक बार वह प्रेग्नेंट पर हुई जब वह शादी का दबाव बनाने लगी तो वह उसे मारने की कोशिश करने लगा। अगस्त 2017 से वह दोनों रिलेशनशिप में थे महिला के अनुसार हर बार उससे यह कहता की वह आज शादी करेगा। लेकिन वह हर बार अपने वादे से मुखर जाता।

पुलिस ने पीड़ित लड़की के शिकायत पर आरोपी माइक जजेम्स को गिरफ्तार कर लिया है।



Comments