विदेशी विराट ये काम देसी करते है




विराट कोहली क्रिकेट खेल में ऐसा नाम जिसने अपने प्रतिभा के दम पर खुद को क्रिकेट के भगवान से भी बेहतर साबित किया है। ये सिर्फ क्रिकेट के जानकर लोग ही नहीं कहते बल्कि आज हर वो शख्स कहता है जो क्रिकेट में रुचि रखता है।
वर्तमान में विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान है और हाल ही में उन्होंने वनडे मैचों में अपने 10 हजार रन भी पूरे किए है।

क्या कहा विराट ने

उनका एक ऐप लॉन्च हुआ। लॉन्चिंग के मौके पर विराट अपने चाहने वालों से लाइव बात कर रहे थे। इसी बातचीत के दौरान उनकी ज़ुबान फिसली और उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि उनके डाई हार्ड फैन्स तक सदमे में हैं। एक क्रिकेट लवर ने कहा कि वो विराट को ओवररेटेड बैट्समैन मानता है। वो इंडियन बैट्समेन की जगह इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज़ों को ज़्यादा पसंद करता है। जवाब में विराट ने जो कहा वो आपको शब्दशः बताते हैं। उन्होंने बोला:
“मुझे नहीं लगता कि आपको इंडिया में रहना चाहिए।कहीं और जाकर रहना चाहिए। आप क्यों इस देश में रह रहे हैं जबकि आप दूसरे देशों को पसंद करते हैं ? मुझे इससे दिक्कत नहीं है कि आपको मैं पसंद नहीं हूं लेकिन मुझे नहीं लगता आपको हमारे देश में रहना चाहिए। अपनी प्राथमिकताएं ठीक कर लो।” - (सोर्स - द लल्लनटॉप)

www.hindidakiya.com

विदेशी विराट

कोहली की शादी सबसे चर्चित रही। उन्होंने इटली में शादी की और स्विट्ज़रलैंड में हनीमून भी मनाया है। कोहली की गाड़ी ऑडी है और उनका बल्ला भी इंग्लिश विल्लो है। उनका हेलमेट भी विदेशी है, उनकी घड़ी भी विदेशी कंपनी की है उनका जूता भी विदेशी कंपनी का है। (सोर्स - यूथ की आवाज)

देसी विराट कोहली

विराट कोहली अपना हर काम विदेशी स्टाइल में करते है पर ये काम वो देसी स्टाइल में करते है। मैच में गाली देना उनका देसी काम है। वो गाली भी देसी स्टाइल में देते है। हम कोहली को मैदान में एंग्री बैट्समैन की तरह देखते आए हैं। मां-बहन की गालियों के बिना कोहली का कोई मैच नहीं खत्म होता। कोहली गाली देने के आदी हैं, यह सब जानते हैं। उनकी टीम के लोग भी जानते हैं कि कोहली बात-बात पर मां-बहन की गालियां देते रहते है।
इसके अलावा कोहली डांस भी देसी स्टाइल में करते है। कई बार आपने विराट को मैदान या किसी पार्टी में भंगड़ा करते देखा होगा।







Comments