Youtuber दानिश जेहन की मौत



www.hindidakiya.com

यूट्यूब स्टार दानिश जेहन की वाशी हाईवे पर एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक दानिश किसी शादी से लौट रहे थे तब ये हादसा हुआ। दानिश महज 21 साल के थे। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक़्त रात के 2 (20 दिसंबर2108) बज रहे थे। एक्सीडेंट के बाद दानिश को अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन वहाँ वो ज़िंदगी की जगह हार गए।

बात दें कि एमटीवी के रियलिटी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' में हाल ही में शामिल होने वाले यूट्यूबर ब्लॉगर में से एक थे।

दानिश को उनके हेयर स्टाइल को लेकर काफी फेमस थे। यूट्यूब पर लोग दानिश के हेयर स्टाइल को बहुत पसंद करते थे। दानिश ने अपने करियर की शुरुआत हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर के हेयरस्टाइल को कॉपी कर की थी।

बता दें दानिश की मौत से उनके फैंस ही नहीं बल्कि बिग बॉस 11 के मास्टरमाइंड और एमटीवी रियलिटी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' के होस्ट विकास गुप्ता भी काफी दुखी हैं। विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि दानिश तू हमेशा जेहन में रहेगा, मैं दूसरे हाउसगेस्ट्स को कैसे बताऊ कि तुम अब वापिल नहीं आ रहे हो।

www.hindidakiya.com

आगे विकास गुप्ता ने लिखा है कि तुम Ace Of Space के कलर्ड हेयर किंग #Coolestbadboi हो। जब मैंने तुम्हें पड़े हुए देखा तो तुम बच्चे की तरह दिख रहे थे और ऐसा लग रहा था कि तुम अब बस उठने वाले हो। तुम काफी दूर चले गए, लेकिन तुम हमेशा मेरे जहन #Zehen में रहोगे। यह शब्द सिखाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। ( सोर्स - अमर उजाला)

दानिश के फैंस के लिए ये खबर किसी सदमे से कम नहीं है। हाल ही में दानिश को एमटीवी के मशहूर शो MTV Ace of Space में भी काम करने का मौका मिला था। दानिश सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहते थे और उनके इंस्टाग्राम पेज पर 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।











Comments