हाय ! लिव इन में रह रही इस खूबसूरत युवती का कारनामा आपके होश उड़ा देगा

www.hindidakiya.com

फ़ोटो साभार- स्कूप वुप
दिल्ली में रहने वाली युवती ने इंस्टाग्राम पर निजी कंपनी के टीम लीडर युवक से पहले दोस्ती की। इसके बाद प्यार करने का दावा करते हुए शादी का वादा किया। इसके बाद वह लिव इन रिलेशन में रहने लगी।

उससे कई बार में आठ लाख रुपये लिए

इस दौरान उसने पिता की बीमारी का इलाज कराने के बहाने उससे कई बार में आठ लाख रुपये ले लिए। युवती के पैसे मांगने पर युवक ने दो लाख रुपये देने से इनकार कर दिया। इस पर उसने झगड़ा कर शादी करने से इन्कार कर दिया। आरोप है कि रुपये वापस मांगने पर वह छेड़छाड़ के केस में फंसाने की धमकी देकर फरार हो गई। उसकी पहले से शादी तय हो चुकी है। मंगेतर के साथ मिलकर उसने धोखाधड़ी की है। युवक ने कोतवाली सेक्टर-39 में पुलिस से शिकायत की है।

मां के पीएफ का पैसा निकाल कर युवती को देते रहा टीम लीडर

सेक्टर-99 में रहने वाले अनमोल एक निजी कंपनी में टीम लीडर हैं। उन्होंने बताया कि वर्ष 2017 में इंस्टाग्राम पर उनकी मुलाकात एक युवती से हुई। कुछ ही दिनों में एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लेकर बात करने लगे। उनसे युवती ने बताया था कि वह मूलरूप से आजमगढ़ की रहने वाली है। आर्य नगर दिल्ली में वह परिवार के साथ रहती है। उसने खुद को 12वीं पास बताया था। उसने शादी करने का वादा किया और लिव इन रिलेशनशिप में आकर रहने लगी। इस दौरान युवती ने अपने पिता को गंभीर बीमारी से ग्रसित बताकर इलाज के नाम पर उनसे कई बार में करीब 8 लाख रुपये ले लिए। यह रुपये उन्होंने सेवानिवृत्त मां के पीएफ से निकाल कर दिया है।





Comments