एक्टिंग छोड़ सन्नी लियोन ने दिया गवर्नमेंट एग्जाम और टॉप आयी गई



www.hindidakiya.com

बिहार सरकार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के वेबसाइट पर दिए गए मेरिट लिस्ट को अगर आप डाउनलोड करेंगे तो उसमें में आपको बॉलीवुड की एक्ट्रेस सन्नी लीओन का नाम सबसे पहले दिखाई देगा।

यहाँ लिंक पर क्लिक करें - लिंक

बिहार सरकार के एक पेपर की मेरिट लिस्ट में सनी लियोनी ने टॉप किया है

इतना ही नहीं अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको 98.50 मार्क्स दिखेगा। यानी कि सन्नी लीओन ने इतने नंबर हासिल किए है।

ये पहली दफा नहीं है। इसके पहले भी बिहार सरकार की सरकारी वेबसाइट पर कई गलतियाँ हो चुकी है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि बिहार सरकार का IT विभाग क्या कर रहा है?

www.hindidakiya.com

बिहार पब्लिक हेल्थ इंजनीयरिंग डिपार्टमेंट की टॉपर सनी लियोन:

आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई लिस्ट के मुताबिक सनी लियोनी ने बिहार पब्लिक हेल्थ इंजनीयरिंग डिपार्टमेंट की परीक्षा में 98.50 प्रतिशत अंक के साथ टॉप किया है। स्कोर कार्ड के मुताबिक सनी लियोनी को 25 प्वाइंट एक्सपीरियंस के मिले हैं जबकि 73.0 एजुकेशन प्वाइंट मिले हैं। इसके साथ ही सनी लियोनी की एप्लीकेशन आईडी है JEC/0031211 और उनके पिता का नाम लियोना लियोन लिखा है। वहीं परीक्षा की टॉपर सनी लियोन की उम्र 27 साल है।

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी ख़बर के अनुसार पब्लिक हेल्थ इंजनीयरिंग डिपार्टमेंट के ज्वाइंट सेक्रेटरी अशोक कुमार ने  बताया कि ये किसी के द्वारा की गई शरारत है। ये लिस्ट उस डाटा के मुताबिक अपलोड की गई है जो हमे कैंडिडेट्स से मिलता है। ये वही डेटा हैं जो कैंडिडेट खुद परीक्षा के लिए भर्ते हैं। ऐसे में हमारे डिपार्टमेंट की ओर से कोई भी छेड़छाड़ या खुद से डाटा नहीं जोड़ा गया है। इसके साथ ही सिलेक्टिड कैंडिडेट्स को अपने नाम के साथ डिटेल्स पेश करनी होगी। तब इसका खुलासा हो जाएगा।

इस मेरिट लिस्ट को फरवरी माह में जारी किया गया था। आयोग ने 214 सिविल इंजीनियर के लिए भर्ती निकाली थी।


By - हिंदी डाकिया





Comments