पनौती पुलिसवाले का पैसा लगने से बॉलीवुड की ये बड़ी फ्लॉप


www.hindidakiya.com

दैनिक जन स्वाभिमान अखबार में एक खबर का खुलासा हुआ है। जिसमें बताया गया है कि मुंबई पुलिस के एक बड़े ऑफिसर का बड़ा पैसा बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म में लगी थी लेकिन वो फ्लॉप हो गयी। 

आगे जो आप खबर पढ़ रहे है वो अख़बार में लिखें खबर का जस का तस है।...

पनौती पुलिसवाले का पैसा, इसलिए सुपरफ्लॉप हुई बड़े स्टार्स वाली फिल्म

हाल ही में रिलीज हुई और सुपरफ्लॉप हुई बॉलीवुड की एक बहुत बड़े सितारों और बजट वाली फिल्म के सदमे से बॉलीवुड अभी उभरा नहीं है। गहन मंथन, विचार-विमर्श के बाद सितारे इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि मुम्बई पुलिस के एक बहुत बड़े अधिकारी का पैसा लगना ही अपशकुन हो गया। आईपीएस रैंक के इस अधिकारी को वे पनौती मान रहे हैं। 

www.hindidakiya.com

बॉलीवुड में लोग इस फिल्म के सुपर फ्लॉप होने को पचा नहीं पा रहे हैं। कारण कि इस फिल्म में दो ऐसे बड़े स्टार्स थे जिनके नाम से फिल्म हिट हो जाती है। फिल्मी पंडितों ने आखिरकार निष्कर्ष निकाला कि इस फिल्म में पुलिसवाले का पैसा लगना ही अपशकुन हो गया। ये आॅफिसर पनौती साबित हुआ। पनौती इसलिए कि इतना पैसा पुलिस अफसर ने मेहनत से कमाया नहीं होगा। तनख्वाह का पैसा होगा नहीं। हफ्ता उगाही, ब्लैकमेलिंग और दलाली करके ही कमाया होगा।  

ये पुलिसवाला मुंबई पुलिस मुख्यालय में बैठता है और एक ही पोस्ट पर सालों से ऐसे चिपक गया है जैसे फेवीकोल से चिपका दिया गया हो। उसके पुलिस विभाग में कई नाम हैं जैसे - छोटा चेतन, छोटा रिचार्ज और बाल कलाकार। अब एक नाम और जुड़ गया पनौती।

बताते हैं कि यह पुलिसवाला एक माह तक लगातार इस फिल्म के सेट पर देखा गया। सेट आरे कालोनी में लगा था। कभी-कभी उसकी बीवी भी साथ में रहती थी। जब शूटिंग पर यह आॅफिसर ज्यादा देखा जाने लगा तो फिल्म क्रू मेंबर्स और सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों के बीच कानाफूसी शुरू हो गयी। निष्कर्ष ये निकला कि इस पुलिसवाले ने भी फिल्म को फायनेंस किया है।





Comments