क्या आपने पाकिस्तान से आये विंग कमांडर अभिनंदन का ये वीडियो देखा



www.hindidakiya.com

क्या आपने पाकिस्तान से आये विंग कमांडर अभिनंदन का ये वीडियो देखा

भारत और पाकिस्तान के बीच गहमागहमी का माहौल चल रहा है। ज्ञात हो कि मंगलवार मध्यरात्रि भारत ने पाकिस्तान में बसे आतंकी ठिकानों को भारतीय वायुसेना की मदद से तहस नहस कर दिया था। तब से पाकिस्तान काफी बौखलाया हुआ है।

इसी बीच ये खबर आयी है कि आज पाकिस्तान ने भारत पर हमला करना चाह लेकिन भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के हमले का मुह तोड़ जवाब दिया। लेकिन इसी बीच ये भी खबर आई कि भारतीय वायुसेना का एक पॉयलट विंग कमांडर अभिनंदन गायब हो गए। इसकी पुष्टि भारत ने खुद आधिकारिक तौर की है।

इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे है। कुछ वीडियो पाकिस्तान ऑफिसियल ने भी पोस्ट की है। अभी कुछ देर पहले ही आगे वीडियो को देखने के लिए क्लिक करें।


भारतीय विदेश मंत्रालय ने भी अपने एक मिग-21 विमान के क्रैश होने और एक पायलट के लापता होने की बात कही है। बुधवार सुबह पाकिस्तानी विमानों ने भारत में घुसकर बमबारी करने की कोशिश की थी, जिसके जवाब में भारतीय वायुसेना ने उसके एक विमान को मार गिराया।

सुबह पाकिस्तान ने दावा किया था कि उसकी हिरासत में 2 भारतीय पायलट हैं। हालांकि शाम होते-होते पाकिस्तानी आर्मी के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने खुद ही ट्वीट कर कहा कि उनकी हिरासत में सिर्फ एक पायलट है। रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि अस्पताल में जख्मी हालत में जिस पायलट को पाकिस्तान भारत का बता रहा था, वह पाकिस्तान के ही एयरफोर्स का पायलट निकला।






Comments