Valentine Day Special: आखिरी डे पर कपल्स की सुरक्षा से जुड़ी महत्त्वपूर्ण जानकारी



www.hindidakiya.com

प्यार का सप्ताह खत्म हो गया। इस सफ्ताह बहुतों का दिल जुड़ा होगा और कइयों का टूटा यानी कि कटा होगा। और कई बेचारे ऐसे होंगे जो हर वेलेंटाइन डे पर सिंगल ही रहते है। खैर ये बात उनके लिए नहीं है। इस सप्ताह जिनकी जोड़ी बनी है या जो पहले से ही साथ में है अगर वो अपना वेलेंटाइन डे सुरक्षित और बिना किसी रोक टोक के मानना चाहते है तो आपको नीचे दिए गए जगहों पर जाना चाहिए।

गुलाब, चुंबन, झप्पी, गुड्डा, वादे के बाद अब फाइनल डे आ गया। बाकी किसी भी दिन पर प्रेमियों को किसी भी दल या सेना का सामना नहीं करना पड़ा। पर आखिरी दिन शयाद करना पड़ सकता है।

अगर आप चाहते है कि प्रेम के इस सप्ताह का अंत सुखमय हो तो आप इन जगहों का अनुसरण कर सकते है।

योग शिविर

दल और सेना वाला योग शिविर तक नहीं पहुंचेंगे। अगर भूले - बिसरे पहुंच भी गए तो बाबा जी उल्टे उनसे योगा करवा लेंगे।

नेता जी की रैली

जिस नेता की रैली होती है, उस नेता द्वारा रैली में मौजूद लोगों को सुरक्षा दी जाती है। और जब सर पर नेता जी का हाथ होगा तो कौन माई का लाल हाथ लगायेगा। और रैली में चिल्लाने के बदले नाश्ते का डिब्बा भी मिलेगा।

पुस्तकालय

लाइब्रेरी में कपल को तंग करने वालेआसामाजिक तत्त्व नहीं आ सकते क्योंकि किताबों से उनका 36 का आंकड़ा होता है अर्थात किताबों में उनकी रुचि नहीं होती है। ऐसे में आओ यहाँ बैठ कर बातें कर सकते है।

गैंग बना कर डेट पर जाएं

सेना और बल वाले झुंड और समहू में ही आते है और अकेले कपल को पा कर भर देते है। इसका एक ही कारण है आपका अकेले होना।इसलिए अगर इस वेलेंटाइन डे आप डेट पर जा रहे है तो 7-8 कपल का ग्रुप बना कर एक साथ डेट पर जाए। इससे आप पर हाथ उठाने वालों के हौसले पस्त हो जाएंगे।

थाने के अलग - बगल 

आप सोच रहे होंगे के पुलिस थाने के नजदीक कैसे कोई वेलेंटाइन मना सकता है। अरे भाई आप पुलिस थाने के अगल - बगल में बने होटल या पब्लिक प्लेस पर अपने साथी से मिल सकते है। मान लो अगर कुछ हुआ भी तो वहाँ पुलिस कम समय में पहुंच जायेगी।





Comments