पापा का लीवर खराब था 19 साल की बेटी ने अपना लीवर दे दिया



www.hindidakiya.com

सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल होती हैं। इन तस्वीरों के साथ कहानियां भी शेयर की जाती है। कुछ कहानियां दिल छू लेने वाली होती है। ऐसी ही वायरल कहानियों में राखी दत्ता भी शामिल हैं।  इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह ने ट्वीट कर 19 साल की  राखी की खूब तारीफ की। हरभजन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि- भगवान ऐसे बच्चे सबको दे जो अपने मां-पिता के लिए कुछ भी कर जाए। दरअसल, एक 19 साल की लड़की ने अपने पिता को 65% लीवर डोनेट कर दिया। ताकि उसके पापा को दूसरी जिंदगी मिल सके।

ट्वीटर पर पिता और बेटी की तस्वीर खूब शेयर हो रही है। इस तस्वीर को शेयर कर यूजर ने बताया कि – पिता को लीवर डोनेट कर बेटी ने मिसाल कायम की है। लड़की का नाम राखी दत्ता है। राखी दत्ता के पिता को लीवर की जरूरत थी। अगर लीवर डोनेट ना किया जाता तो शायद राखी के पिता जिंदा ना होते।

www.hindidakiya.com

पिता की हालत बेटी राखी सह नहीं पाई। राखी ने तुरंत लीवर डोनेट करने का फैसला लिया। जिंदगी का इतना बड़ा फैसला राखी ने बिना किसी डर के लिया। राखी अब पूरी जिंदगी 35% लीवर के साथ ही रहेंगी।

ट्वीटर पर शेयर की गई इस तस्वीर पर यूजर्स का कहना है कि- राखी ने अपने पिता के लिए जो काम किया है वह वाकी दिल छू लेने वाला है। आज के दौर में जब बच्चे अपने माता-पिता को घर से निकाल देते हैं, ऐसे में राखी की कहानी दिल छू लेने वाली है। वहीं, एक यूजर ने राखी की तुलना श्रवण से की। वही श्रवण जिसने अपने कंधों पर माता-पिता को रखकर पैदल यात्रा कराने निकल पड़ा था।




Source: Live News



Comments