गुज्जूभाई फेम दिपना पटेल ने फिल्म `द ग्रेट इंडियन एस्केप` में किया शानदार कैमियो

By - हिंदी डाकिया


बेहतरीन अभिनेत्री एवं मॉडल दीपना पटेल ने हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन एस्केप' फिल्म में शानदार कैमियो किया है. दिपना की फिल्म का निर्देशक तरनजीत सिंह नामधारी हैं. आपको बता दें अभिनेत्री की ये  फिल्म 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भारतीय वायु सेना की एक सच्ची कहानी पर आधारित है. जहाँ भारतीय सेना के 3 पायलट ने अब तक का सबसे साहसी रेस्क्यू किया था.

इस फिल्म में दिपना एक एयरफोर्स अधिकारी की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं. इस फिल्म से जुड़े अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा ''इस फिल्म के दौरान मेरा अनुभव बहुत ही बेहतरीन रहा. मैं समझती हूं कि ऐसी कहानियों को सामने आना चाहिए. मैं खुश हूं कि मैंने अपनी टीम के साथ मिलकर इस यशस्वी कहानी को भारत के लोगों के बीच लाने का काम किया है.

Director -Taranjeet Singh Namdhari

दिपना के इस किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. आपको बता दें, दिपना ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 2011 में की थी. जहाँ उन्होंने यिन यान सिटाडेल मिस पुणे का ख़िताब अपने नाम किया था. इसके बाद वह फेमिना स्टाइल दिवा 2012 सीजन 1 की विनर भी रहीं, इसके अलावा दिपना ''आई एम् शी - मिस यूनिवर्स इंडिया 2012 में दूसरी रनरअप थीं.

     Producer- Bandana Preet Kaur

दिपना एड की दुनिया का बड़ा नाम होने के साथ- साथ भारत में एक बेहतरीन मंच कलाकार के रूप में भी लोकप्रिय हैं. दिपना प्रशिध गुजराती फिल्म 'गुज्जूभाई द ग्रेट '   भी हिस्सा रही हैं. दिपना इन दिनों सूरत में हैं, जहाँ वो अपना नया गुजराती कॉमेडी नाटक धमाल-ए-इश्क का मंचन कर रही हैं. इस नाटक का मुंबई में दो महीने से अधिक समय तक सफल प्रदर्शन करने के बाद अब वो अपनी टीम के साथ सूरत में हैं.







Comments