कृष्णा की फिल्म 'मरने भी दो यारों' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे ऋषभ चौहान, पहला पोस्टर हुआ रिलीज

By - हिंदी डाकिया


बॉलीवुड से लेकर कॉमेडी की दुनिया में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके एक्टर कृष्णा अभिषेक अब अपनी आगामी रिलीज को तैयार फिल्म 'मरने भी दो यारों' में नजर आने वाले हैं. वहीँ इस फिल्म से उनकी पत्नी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. ऐसे में आज फिल्म मरने भी दो यारों का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है.

फिल्म 'मरने भी दो यारों' में कृष्णा के साथ हमें ऋषभ चौहान भी नजर आएंगे, जो इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. ऋषभ  फिल्म में किरण सिंह के साथ मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीँ इस फिल्म में राजेश पूरी और किश्वर मर्चंट भी दिखाई देंगे.
 
फिल्म के निर्देशन पर बात करते हुए कश्मीरा शाह कहती हैं '' मैं वह नहीं बन सकती जो मैं बनना चाहती हूं और जो मैं हूं. इसलिए, मैंने अपनी ऊँची एड़ी के जूते उतारने की सोची और उन्हें एक निर्देशक के जूते से बदलने का फैसला किया. मैंने डर को छोड़ दिया क्योंकि मुझे पता था कि मुझे गैर विश्वासियों को गलत साबित करना है.” मैं बहुत खुश हूँ कि लोगों ने मेरा इस काम में बहुत साथ दिया. मैं अपने जीवन के इस नए अध्याय के लिए बहुत उत्साहित हूँ.''

आपको बताते चले इस फिल्म के गानों को लिखा है रवि चोपड़ा, असद अजेमेरी, पियूष आदित्य और नितिन रायकर ने वहीँ इन्हें आवाज दी है मीका सिंह, सुनिधि चौहान, सुखविंदर सिंह, सोनू निगम और अख्तर भाइयों ने.

इस फिल्म के गानों की कॉरीऑग्रफ़ी को लॉलीपॉप ने किया है. वहीँ इस फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर नीलाभ कौल हैं. 'मरने भी दो यारों'  के निर्माता कृष्णा हैं. जिसे बू फिल्म्ज़ के बैनर तले बहुत जल्द रिलीज किया जाएगा.




Comments