फिल्म 'मरने भी दो यारों' का दूसरा मजाकियां पोस्टर हुआ रिलीज

By - हिंदी डाकिया

कृष्णा अभिषेक की फिल्म 'मरने भी दो यारों' का दूसरा मजाकियां पोस्टर हुआ रिलीज, 29 सितंबर को आएगा ट्रेलर


बॉलीवुड अभिनेता कृष्णा अभिषेक अपनी आगामी फिल्म 'मरने भी दो यारों' को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। जहां हाल ही में उनकी इस फिल्म का पहला पोस्टर भी लॉन्च किया गया था।जिसे दर्शकों से लेकर उनके फैंस ने खूब पसंद किया। ऐसे में अब फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर में हमें कृष्णा और उनके साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहें एक्टर ऋषभ चौहान उड़ते हुए कालीन पर पर बैठे नजर आ रहे हैं।

इस पोस्टर के साथ फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म ट्रेलर की रिलीज की तारीख को भी साझा किया है।  कृष्णा और ऋषभ की इस फिल्म का ट्रेलर 29 सितंबर 2019 को रिलीज होने जा रहा है।

इस फिल्म के साथ एक्ट्रेस कश्मीरा शाह निर्देशन की दूनिया में कदम रखने जा रही हैं। आपको बता दें,  इस फिल्म का निर्देशन कश्मीरा शाह ने किया है। जहां इस फिल्म में ऋषभ के साथ किरण कुमार और राजेश पुरी और किश्वर मर्चेंट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कश्मीरा कहती हैं '' कृष्णा मुझे कम ही हंसा पाते हैं।घर पर मैं ज्यादा मजाकियां हूं, इस पोस्टर को देखने के बाद मैं अपनी हंसी को बिलकुल भी नहीं रोक पाई पोस्टर शूट के दौरान कृष्णा और ऋषभ ऐसी हरकते कर रहे हैं थे कि मैं खुद 6 साल के बच्ची की तरह हंस रही थी। 

आपको बताते चलें इस फिल्म के गानों को लिखा है रवि चोपड़ा, असद अजेमेरी, पियूष आदित्य और नितिन रायकर ने वहीं  इन्हें आवाज दी है मीका सिंह, सुनिधि चौहान, सुखविंदर सिंह, सोनू निगम और अख्तर भाइयों ने.

इस फिल्म के गानो की कोरियोग्राफी को लॉलीपॉप ने किया है. वहीँ इस फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर नीलाभ कौल हैं. 'मरने भी दो यारों'  के निर्माता कृष्णा हैं. फिल्म का ट्रेलर 29 सितम्बर 2019 को रिलीज होगा।




Comments