नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक महान अदाकार : पाउलो कोएल्हो

By - हिंदी डाकिया


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में नजर आए थे. जहां एक्टर गणेश गायतोंडे के धमाकेदार किरदार में सबकी छुट्टी करते दिखाई दिए.  दूसरा सीजन होने के नाते नवाज के इस किरदार को दुनिया भर में बहुत लोकप्रियता मिली. ऐसे में अब विश्व प्रसिद्ध उपन्यासकार और गीतकार पाउलो कोएल्हो ने नवाज की सीरिज को देखने के बाद इस किरदार को लेकर तारीफ़ की है.

पाउलो कोएल्हो ने अपने ट्विटर पर सेक्रेड गेम्स 2 को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा ''नेटफ्लिक्स पर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये बेहतरीन सीरिज है.'' वहीं  नवाज ने भी देर न करते हुए पाउलो को जवाब देते हुए लिखा '' सर पाउलो मैंने आपकी लिखी हुईं किताबें पढ़ी हैं, अल्केमिस्ट और 'वेरोनिका डिसाइड टू डाय' पर आधारित उपन्यास पर बनी फिल्म भी देखी हैं, मैं हमेशा से आपकी लेखनी का कायल रहा हूँ, और आपने मेरे काम को देखा और उसे सम्मान दिया, मेरे पास शब्द नहीं हैं अपनी भावना को व्यक्त करने के लिए, ''धन्यवाद''

गणेश गायतोंडे के किरदार में नवाज बहुत ही जमें हैं, जहाँ इस किरदार के साथ हमें उनके कई अंदाज को देखने का मौका मिलता है. वहीँ अब नवाजुद्दीन को दुनिया भर में सिनेमा का उभरता हुआ ब्रांड माना जा रहा है. सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में हमें नवाज के अलावा सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी, जैसे कई मंझे हुए सितारे देखने को मिले थे. सेक्रेड गेम्स 2 इसी साल 15 अगस्त को रिलीज हुआ है.




Comments